विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर हुई रिलीज

Estimated read time 1 min read



विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार को इसी साल 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को दर्शक नसीब नहीं हुए।घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 4.63 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।अब दो और दो प्यार ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। ऐसे में जो दर्शक इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए, वह अब इसे ओटीटी पर देख सकते हैं।

फिल्म दो और दो प्यार में सेंथिल राममूर्ति, इलियाना डिक्रूज और प्रतीक गांधी जैसे सितारे भी अहम भूमिका में है।इसकी कहानी काव्या (विद्या) और अनिरुद्ध (प्रतीक) की है, जिनकी शादी उथल-पुथल भरे दौर से गुजर रही है।3 साल तक डेटिंग करने और शादी के 12 साल बाद, काव्या और अनिरुद्ध का रिश्ता नीरस हो चुका है।इसके बाध उनकी जिंदगी में विक्रम (सेंधिल) और नोरा (इलियाना) की एंट्री होती है, जो उनके रिश्ते में नए रंग भरते हैं।

विद्या बालन, इलियाना डिक्रूज, प्रतीक गांधी और सेंथिल राममूर्ति स्टारर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए डिज्नी प्लस हॉटस्टान ने कैप्शन में लिखा है, प्यार में पडऩा, फिर से. क्योंकि सिर्फ एक बार काफी नहीं है, दो और दो प्यार अब स्ट्रीमिंग हो रही है हॉटस्टार पर.
फिल्म में अपनी परफॉर्ममेंस के लिए पॉजिटिव रिएक्शन मिलने पर, विद्या ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर आभार व्यक्त किया था.  उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा, दो और दो प्यार के लिए हमें जो प्यार मिल रहा है, उससे वाकई बहुत खुश हूं. आपका बहुत-बहुत धन्यवाद मेरा दिल प्यार, खुशी, कृतज्ञता और मुस्कान से भरा है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours