नैनीताल, भीमताल और कैंची धाम जाने वाले लोगों के लिए जरुरी खबर, पुलिस ने जारी किया नया यातायात प्लान 

Estimated read time 1 min read

सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक भारी वाहनों का प्रवेश रहेगा वर्जित

हल्द्वानी। वीकेंड पर हल्द्वानी शहर से नैनीताल, भीमताल, भवाली, कैंची धाम और अल्मोड़ा की ओर जाने वाले सभी पर्यटकों, आम लोगों और वाहन चालकों के लिए पुलिस ने यातायात प्लान जारी किया है। यात्रा रूट में भारी वाहनों का प्रवेश सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक वर्जित रहेगा। यातायात के दबाव को देखते हुए आवश्यकतानुसार समय घटाया-बढ़ाया जा सकता है।

जारी रूट प्लान के तहत बरेली रोड से नैनीताल, भीमताल, भवाली, कैंची धाम, अल्मोड़ा की ओर जाने वाले वाहन तीनपानी तिराहे से डायवर्ट होकर गौला बाईपास होते हुए नरीमन तिराहे से जाएंगे। रामपुर रोड से नैनीताल जाने वाले वाहन पंचायतघर तिराहे से डायवर्ट होकर आरटीओ रोड से हनुमान मंदिर होते हुए कालाढूंगी बाईपास रोड से बाया कालाढूंगी नैनीताल में प्रवेश करेंगे। रामपुर रोड से भीमताल, भवाली, कैंची धाम, अल्मोड़ा की ओर जाने वाले वाहन शीतल होटल तिराहे से डायवर्ट होकर तीनपानी बाईपास तिराहे से गोला बाईपास रोड होते हुए नरीमन तिराहे से गंतव्य के लिए रवाना होंगे।

इसी तरह कालाढुंगी रोड से नैनीताल, भीमताल, भवाली, कैंचीधाम, अल्मोड़ा की ओर जाने वाले वाहन ऊंचापुल, लालडांठ तिराहे से डायवर्ट होकर हाईडिल गेट, कॉलटैक्स तिराहा होते हुए नरीमन तिराहे से जाएंगे। एसएसपी पीएन मीणा ने बताया कि जरूरत के हिसाब से व्यवस्थाओं में बदलाव किया जा सकता है। ड्यूटी में कहीं भी लापरवाही या कमी पाई जाती है तो संबंधित कार्मिक के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours