दिल्ली- सीएम आवास सील, केजरीवाल के इस्तीफे के बाद आतिशी को ताला

Estimated read time 1 min read

दिल्ली- एनसीआर। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद मुख्यमंत्री आवास छोड़ दिया था, जिसके बाद वर्तमान सीएम आतिशी मार्लेना को वहां शिफ्ट होना था। हालांकि, सीएम आतिशी के आवास में शिफ्ट होने से पहले ही बुधवार को पीडब्ल्यूडी अधिकारियों की एक टीम ने सरकारी इमारत में ताला लगाकर उसे सील कर दिया है।

दिल्ली सीएमओ का दावा है कि दिल्ली के उपराज्यपाल (एलजी) विनय सक्सेना ने मुख्यमंत्री आतिशी का सारा सामान आवास से हटवा दिया है। वहीं, आम आदमी पार्टी (AAP) का कहना है कि मुख्यमंत्री आतिशी को उनके सरकारी आवास में जाने के एक दिन बाद ही वहां से निकाल दिया गया है।

दिल्ली सीएमओ ने ट्वीट किया, “दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास, 6-फ्लैग स्टाफ रोड, सिविल लाइन्स पर पीडब्ल्यूडी अधिकारियों की एक टीम पहुंची।”

इस बीच, दिल्ली सीएम आवास को लेकर आम आदमी पार्टी और केंद्र सरकार के बीच एक नई सियासत का माहौल बन गया है। पीडब्ल्यूडी अधिकारियों की कार्रवाई के बाद, दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय ने आरोप लगाया कि उपराज्यपाल ने भाजपा के इशारे पर आधिकारिक घर से आतिशी का सामान जबरन हटा दिया।

दिल्ली सीएमओ ने कहा, “देश के इतिहास में पहली बार मुख्यमंत्री आवास खाली कराया गया। भाजपा के इशारे पर उपराज्यपाल ने मुख्यमंत्री आतिशी का सामान जबरन सीएम आवास से हटा दिया।”

हालांकि, अभी तक एलजी ऑफिस से इन आरोपों पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours