सलमान खान और उनके भांजे का गाना ‘यू आर माइन’ जारी, अभिनेता ने लगाए सुर

Estimated read time 0 min read



बॉलीवुड के दबगं सलमान खान का नया गाना यू आर माइन गाना रिलीज हो चुका है. जिसमें वो उनके भांजे और सिंगर अयानअग्निहोत्री के साथ नजर साथ नजर आ रहे हैं। इस गाने में खास बात ये है कि इसे सलमान खान और उनके भतीजे अयान अग्निहोत्री ने ही गाया है. यू आर माइन का संगीत विशाल मिश्रा ने तैयार किया है. जो सोशल मीडिया पर आते ही बवाल मचाने लगा है. इस गाने के बारे में बात करते हुए सलमान खान ने ही कहा था कि इस गाने के लिए मेरे साथ अयान भी काफी एक्साइटिड है।

वहीं अयान ने कहा था कि, सलमान मामा एक लीजेंड हैं. जिनसे मैंने काफी सीखा है. यू आर माइन में एक अविश्वसनीय अनुभव रहा था. मुझे उम्मीद है कि हम हमारे फैंस को ये काफी पसंद आएगा और हमेशा यादगार रहेगा।

इस गाने में सलमान खान बहुत चार्मिंग लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने व्हाइट शर्ट और मैचिंग पेंट पहनी हुई है. वहीं सोशल मीडिया पर एक्टर के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. एक यूजर ने एक्टर के गाने पर कमेंट करते हुए लिखा कि वाह वाह बहुत बढिय़ा गाना. वहीं दूसरे ने लिखा, बहुत चार्मिंग लग रहे हैं. तीसरे ने लिखा खूबसूरत गाना।

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार फिल्म ‘टाइगर 3’ में देखा गया था. फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ एक्टर की जोड़ी फैंस को देखने को मिली थी. वहीं इमरान हाशमी पहली बार फिल्म में नेगेटिव किरदार में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया था. वहीं अब जल्द ही एक्टर ‘सिकंदर’ में नजर आने वाले हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours