फिल्म मार्टिन का दमदार ट्रेलर रिलीज, अभिनेता ध्रुव सरजा एक्शन मोड में आए नजर

Estimated read time 1 min read



एपी अर्जुन द्वारा निर्देशित ध्रुव सरजा अभिनीत आगामी फिल्म मार्टिन अंतरराष्ट्रीय मंच पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए तैयार है। मार्टिन फिल्म के निर्माताओं ने ट्रेलर जारी कर दिया है. अभिनेता ध्रुव सरजा लीड रोले में नजर आएंगे। वहीं कन्नड़ फिल्म का निर्देशन एपी अर्जुन ने किया है. ट्रेलर में देखा जा सकता है की धु्रव सरजा पाकिस्तानी सेना के दुश्मन नजऱ आ रहे हैं. दमदार अवतार में अभिनेता अपने प्रतिद्वंद्वियों को गोली मारते हुए नजऱ आ रहे हैं. यह फि़ल्म एक एक्शन फि़ल्म होने का वादा करती है, फि़ल्म के ट्रेलर में रेगिस्तान में भारी मोटर वाहनों से जुड़े खतरनाक स्टंट सीन और सडक़ पर कार-चेज़ सीक्वेंस भी दिखाए गए हैं।

मार्टिन, जो 2021 में फ्लोर पर आई थी, उदय के मेहता और सूरज उदय मेहता द्वारा निर्मित है. कई भाषाओं में रिलीज होने वाली यह फिल्म 11 अक्टूबर को दुनिया भर में स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है।

100 करोड़ रुपये के अनुमानित बजट पर बनी इस फिल्म को वीएफएक्स-हैवी बताया जा रहा है और इसमें कथित तौर पर 8-9 फाइट सीक्वेंस हैं. मणि शर्मा ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है जबकि केजीएफ फेम रवि बसरूर ने बैकग्राउंड स्कोर किया है. बता दें की मार्टिन के साथ, ध्रुव सरजा 2021 में पोगारू के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. ऐसे में फैंस अभिनेता से दमदार एक्शन की उम्मीद है. अभिनेता केडी-द डेविल की रिलीज का भी इंतजार कर रहे हैं।

ध्रुव सरजा ने भी अपना विश्वास व्यक्त किया कि मार्टिन वैश्विक दर्शकों को आकर्षित करेगी और उन्होंने कहा कि आज कई फिल्मों को अखिल भारतीय स्तर पर विपणन किया जाता है, लेकिन विदेशी भाषाओं में यह रिलीज फिल्म को लाभ पहुंचाएगी। मार्टिन भाषाई सीमाओं से परे पहुंचने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा, यह एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म है, जिसमें नाटकीय तत्व हैं जो इसे सार्वभौमिक रूप से आकर्षक बनाते हैं।
ध्रुव सरजा के अलावा, फिल्म में वैभवी शांडिल्य, अन्वेषी जैन, सुकृता वागले, अच्युत कुमार और निकितिन धीर भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। तकनीकी दल के लिए, छायांकन सत्य हेगड़े द्वारा संभाला जाता है और संगीत रवि बसरूर द्वारा रचित है। यह 11 अक्टूबर, 2024 को दुनिया भर में रिलीज़ होगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours