डबल इस्मार्ट को सेंसर बोर्ड से ए सर्टिफिकेट के साथ मिली हरी झंडी, जारी किया नया पोस्टर

Estimated read time 1 min read



साउथ अभिनेता राम पोथिनेनी इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म डबल इस्मार्ट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का डामर ट्रेलर जारी किया गया था। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर कई तरह की जानकारियां सामने आ रही थीं। वहीं अब निर्माताओं ने भी प्रशंसकों के साथ फिल्म से जुड़ी दिलचस्प जानकारी साझा की है, जो उनके सेंसर औपचारिकताओं के बारे में है।

फिल्म के ट्रेलर रिलीज के पहले से ही निर्माता फिल्म को लेकर सेंसर बोर्ड से जुड़े कामों में व्यस्त है। दरअसल, निर्देशक पुरी जगन्नाथ विजाग में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल नहीं हुए थे, जिसके बाद उन्होंने वीडियो जारी कर फैंस से माफी भी मांगी थी और ट्रेलर लॉन्च से गायब रहने का करण भी बताया था। उन्होंने कहा था कि वे कुछ सेंसर बोर्ड से जुड़े कामों में जुटे हुए थे, जिस वजह से विजाग नहीं जा पाए। इसके बाद सोशल मीडिया पर दावा किया गया कि फिल्म को सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी दिखा दी है।

वहीं, अब इस खबर पर फिल्म के निर्देशक ने भी मुहर लगा दी। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर आधिकारिक पोस्ट साझा कर बताया है कि फिल्म अब अपनी सेंसर औपचारिकताएं पूरी कर चुकी है। उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ए, दो घंटे 42 मिनट, मेंटल मास मैडनेस शो आप सभी को सिनेमाघरों में आने की गारंटी देता है। फिल्म 15 अगस्त को दुनिया भर में बड़े पैमाने पर रिलीज होगी।

अपनी पोस्ट में पुरी जगन्नाथ ने बताया कि सीबीएफसी ने फिल्म को ए सर्टिफिकेट के साथ पास किया है। फिल्म की कहानी की अवधि दो घंटे 42 मिनट होगी  यानी कुल 162 मिनट है, जो कि फ्रेंचाइजी की पिछली फिल्म 2 घंटे, 21 मिनट से ज्यादा है। इससे पहले बताया गया था कि राम पोथिनेनी अभिनीत फिल्म को हिंसा और मजबूत संवादों के कारण एडल्ट रेटिंग दी गई है।

डबल इस्मार्ट अभिनेता संजय दत्त की तेलुगु डेब्यू भी है, जो फिल्म में मुख्य प्रतिपक्षी बिग बुल की भूमिका निभा रहे हैं। डबल इस्मार्ट 2019 की ब्लॉकबस्टर इस्मार्ट शंकर की बहुप्रतीक्षित अगली कड़ी है। इस हाई-वोल्टेज एक्शन एंटरटेनर के लिए हॉलीवुड सिनेमैटोग्राफर जियानी जियानेली भी काम कर रहे हैं। डबल इस्मार्ट तकनीकी रूप से बड़े बजट पर बनाया जा रहा है। यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours