कमल हासन की इंडियन 2 का ‘कैलेंडर’ सॉन्ग रिलीज, सुनते ही झूमने पर हो जाएंगे मजबूर

Estimated read time 1 min read



कमल हासन स्टारर मोस्ट अवेटेड एक्शन ड्रामा इंडियन 2 अपनी पैन इंडिया रिलीज के लिए तैयार है. मेकर्स फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म से नया सॉन्ग रिलीज किया है, जिसका टाइटल है कैलेंडर सॉन्ग. लाइका प्रोडक्शंस ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के गाने का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, कैलेंडर सॉन्ग की वाइब्स को एंजॉय करें, यह धूम मचाने का समय है. मेकर्स ने फिल्म का नया सिंगल कैलेंडर सॉन्ग रिलीज कर दिया है. खास बात यह है कि इस गाने में मिस यूनिवर्स 2017 डेमी-लेघ टेबो शामिल है. इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इससे पहले फिल्म के और भी गाने रिलीज किए हैं जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया. जिनमें म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है।

शंकर के निर्देशन में बनी इंडियन 2 की रिलीज अभी मुसीबत में हैं. दरअसल मदुरै के वर्माकलाई आसन (वर्मा गुरु) राजेंद्रन ने मदुरै डिस्ट्रिक्ट लॉ कोर्ट में याचिका दायर कर फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है. उन्होंने कहा,  इस फिल्म के प्रोमो में वर्मा मुद्रा का यूज किया गया है. जिन्हें मैंने कमल हासन को इंडियन के लिए सिखाया था और मुझे इसके लिए इंडियन 2 में कोई क्रेडिट नहीं दिया गया है. इसीलिए फिल्म की रिलीज पर रोक लगाई जानी चाहिए. फिलहाल इस केस की सुनवाई को 9 जुलाई तक पोस्टपोन कर दिया है।

एस शंकर द्वारा निर्देशित, इंडियन 2 में सिद्धार्थ, एसजे सूर्या, काजल अग्रवाल और रकुल प्रीत सिंह भी खास रोल में हैं. इंडियन 2 साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म इंडियन का सीक्वल है जिसमें कमल हासन अपनी सेनापति की भूमिका दोहराते नजर आएंगे साथ ही भ्रष्टाचार का खात्मा करने के लिए एक बड़ी लड़ाई लड़ेंगे. इंडियन 2 दुनियाभर के सिनेमाघरों में 12 जुलाई को रिलीज होगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours