नंदमुरी कल्याण राम की फिल्म एनकेआर21 से नया पोस्टर जारी, खूंखार अवतार में दिखाई दिए अभिनेता

Estimated read time 0 min read



नंदामुरी कल्याण राम अभिनीत एनकेआर21 के निर्माताओं ने एक नया पोस्टर जारी किया। पोस्टर में कल्याण राम एक खूंखार अवतार में दिखाई दे रहे हैं। अपनी मुठी  में आग लिए, गुंडों के साथ कुर्सी पर बैठे अभिनेता को एक सख्त नजऱ से देखते हुए देखा जा सकता है। स्टाइलिश मेकओवर करवाने वाले कल्याण राम यहाँ बेहद हिंसक नजऱ आ रहे हैं। ऐसा लगता है कि उन्होंने वहाँ सब कुछ आग लगा दी है।
प्रदीप चिलुकुरी द्वारा निर्देशित, फिल्म एनकेआर21 में नंदामुरी कल्याण राम कुछ साहसी स्टंट करते नजऱ आएंगे। यह फायर एक्शन एपिसोड फिल्म के प्रमुख आकर्षणों में से एक होने जा रहा है जहाँ नंदामुरी नायक एक शक्तिशाली भूमिका में नजऱ आएंगे।

अशोका क्रिएशन्स और एनटीआर आर्ट्स के बैनर तले अशोक वर्धन मुप्पा और सुनील बालुसु द्वारा निर्मित, यह फिल्म मुप्पा वेंकैया चौधरी द्वारा प्रस्तुत की गई है। विजयशांति ने एक आईपीएस अधिकारी के रूप में एक शक्तिशाली गतिशील चरित्र निभाया है। फिल्म में सोहेल खान, सई मांजरेकर और श्रीकांत भी प्रमुख भूमिकाओं में नजऱ आएंगे।

फिल्म की शूटिंग जारी है। फिल्म में तकनीशियनों की एक शानदार टीम है जो विभिन्न विभागों की देखभाल कर रही है। राम प्रसाद कैमरा संभालते हैं, जबकि अजनीश लोकनाथ संगीत विभाग की कमान संभालते हैं। उनका बेहतरीन काम टीजऱ में साफ़ झलकता है। थम्मीराजू इस फिल्म के संपादक हैं, जिसकी पटकथा श्रीकांत विसा ने लिखी है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours