हिमाचल में चल रही कांग्रेस की लहर- धीरेंद्र प्रताप – Rant Raibaar

Estimated read time 1 min read



कांग्रेस चारों सीटों पर फतह हासिल करेगी- धीरेंद्र

धर्मशाला। धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के पर्यवेक्षक धीरेंद्र प्रताप ने दावा किया है कि हिमाचल में कांग्रेस की लहर चल रही है और एक जून को होने वाले चुनाव में कांग्रेस चारों सीटों पर फतह हासिल करेगी । धीरेंद्र प्रताप ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्कू ने पिछले डेढ़ साल में राज्य को एक बार फिर से विकास पथ पर ला दिया है । लेकिन जिस तरह से केंद्र ने यहां के आधा दर्जन विधायक तोड़कर यहां की सरकार को उखाड़ने की नापाक कोशिश की जनता में उसको लेकर भरी रस है ।

धर्मशाला से स्थानीय कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र जग्गी के समर्थन छोटी-बड़ी सभाओं को संबोधित करते हुए धीरेंद्र प्रताप ने कहा कि जिस तरह से आधा दर्जन कांग्रेस विधायकों ने पार्टी से विश्वास घात करके भाजपा से हाथ मिलाया वह लोकतंत्र के लिए बहुत ही खतरनाक संकेत है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर देश में चुनी हुई सरकारों को चांदी के टुकड़ों पर उखाड़ने की जो नापाक कोशिश की है उसके लिए उन्हें देश कभी माफ नहीं करेगा ।

उन्होंने हिमाचल के विकास के लिए पहले मुख्यमंत्री डॉक्टर वाईएस परमार और इस श्रृंखला में वीरभद्र सिंह जैसे महान नेताओं के ऐतिहासिक प्रयासों की सराहना की। स्थानीय प्रत्याशी देवेंद्र चक्की ने धर्मशाला को आदर्श स्थान बनाने की भरोसा दिया। इससे पूर्व मुख्यमंत्री सुखो ने भी इस क्षेत्र में अनेक सभाओं को संबोधित किया। कांग्रेस प्रभारी वीरेंद्र प्रताप ने बागी विधायकों को जयचंद की संज्ञा दी। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के कांगड़ा लोकसभा के प्रत्याशी के प्रभारी संजय कपूर ने कांग्रेस को भारी बहुमत से जिताने की अपील की।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours