स्पीकर ने ओलम्पियन अंकिता ध्यानी समेत कई खिलाड़ी व कोच को किया सम्मानित 

Estimated read time 0 min read



कोटद्वार के खेल महोत्सव में खिलाड़ियों की मेहनत को सराहा

कोटद्वार। विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने शशिधर भट्ट स्टेडियम में हाकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद के जन्मदिवस पर आयोजित खेल महोत्सव में हॉकी प्रतियोगिता में पहुंचकर खिलाड़ियों और आयोजक समिति को सम्मानित किया ।

विधानसभा अध्यक्ष ने पेरिस में 2024 ग्रीष्मकालीन ओलंपिक खेलों में भारत के लिए महिला 5000 मीटर स्पर्धा में प्रतिनिधित्व कर चुकी अंकिता ध्यानी को सम्मानित किया । उन्होंने बताया यह हम सब के लिए गर्व की बात है कि एक छोटे से गांव से निकलकर हमारी लड़कियां आज विश्व में अपना लोहा मनवा रही है ।

विधानसभा अध्यक्ष ने पूर्व खिलाड़ी वॉलीबॉल धीरेंद्र कंडारी , फुटबॉल सुनील रावत ,बॉक्सिंग मनोज सिंह , बैडमिंटन वरूण भट्ट को भी खेल के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए सम्मानित किया ।

विधानसभा अध्यक्ष ने इस अवसर पर स्टेडियम का भी निरीक्षण किया व कहा कि स्टेडियम का विस्तारीकरण किया जायेगा साथ ही खेलों को बढ़ावा देने के लिए सभी स्तरों पर बुनियादी सुविधाओं को बढ़ावा दिया जायेगा खिलाड़ियों के अन्दर खेल भावना विकसित करने के लिए उचित व्यवस्था व सुविधा प्रदान करने के लिए हमारी सरकार लगातार कार्य कर रही है ।

इस अवसर पर श्याम सिंह डांगी बॉक्सिंग कोच, शिवम रावत वरिष्ठ सहायक, अमीषा बहुखंडी, विक्रम सिंह , हरि सिंह पुंडीर , नीना बेंजवाल, नीरू बाला खतंवाल आदि लोग उपस्थित रहे ।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours