राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर स्त्री 2 के ट्रेलर की रिलीज डेट से उठा पर्दा, फिर फैलेगी दहशत

Estimated read time 1 min read



राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्त्री 2’ साल की मोस्ट अवेटेड हॉरर कॉमेडी फिल्मों में से एक है. मेकर्स दूसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं और हाल ही में इसका टीजर भी रिलीज किया गया था। वहीं अब फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है और फाइनली इसकी रिलीज डेट आ गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ का ट्रेलर 18 जुलाई (गुरुवार) को रिलीज किया जाएगा. हालांकि टीजऱ में फिल्म के प्लॉट के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन ट्रेलर लॉन्च से कहानी और फिल्म के बारे में अन्य डिटेल्स सामने आने की उम्मीद है. पोर्टल ने यह भी बताया कि ‘स्त्री 2’  का ट्रेलर विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की अपकमिंग फिल्म, बैड न्यूज़ की थिएट्रिकल रिलीज के दौरान अटैच किया जाएगा।

बता दें कि ‘स्त्री 2’ का टीजर 25 जून को रिलीज किया गया था.  राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर टीजर पोस्ट करते हुए लिखा था, इस बार चंदेरी में आज़ादी के दिन होगा आतंक! लीजेंड इस स्वतंत्रता दिवस को 15 अगस्त पर लौट रही है! ‘स्त्री 2’ वो वापस आ गई है. वीडियो की शुरुआत राजकुमार राव और अन्य लोगों द्वारा स्त्री की मूर्ति पर दूध चढ़ाने से होती है. इसके बाद गांव में अफरा-तफरी मची नजर आती है और सब बार-बार कहते हैं स्त्री वापस आ गई. स्त्री के किरदार में श्रद्धा कपूर की भी झलक देखने को मिल रही है. टीजर में तमन्ना भाटिया भी नजर आई थीं।

बता दें कि ‘स्त्री 2’ में पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी सहित कई कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है. ये हॉरर कॉमेडी फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours