सपा और कांग्रेस का गठबंधन कहता है कि जीतेंगे तो लूटेंगे, हारेंगे तो टूटेंगे – मुख्यमंत्री योगी

Estimated read time 1 min read



नतीजे आने के बाद 70 से ऊपर के प्रत्येक बुजुर्ग को 5 लाख की बीमा का दिया जाएगा लाभ  – मुख्यमंत्री योगी

बलिया। देश में पांच चरण के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। छठा चरण हो रहा है। 4 जून को जब नतीजे आएंगे तो दिल्ली के सिंहासन पर कोई राम भक्त ही बैठेगा। 400 पर के नारे को सुनकर सपा और कांग्रेस के नेताओं को चक्कर आने लगता है, क्योंकि दोनों मिलकर भी 400 सीटों पर चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। उक्त बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को सलेमपुर लोकसभा सीट के मनियर इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह राम भक्तों पर गोली चलाने वालों का गठबंधन है। यह लोग रामद्रोहियों के पैरोकार हैं। सपा और कांग्रेस का गठबंधन कहता है कि जीतेंगे तो लूटेंगे, हारेंगे तो टूटेंगे।

चार जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद इस गठबंधन का बिखराव तय है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक असम के कामरूप से लेकर गुजरात के कच्छ तक सिर्फ एक ही स्वर गूंज रहा है जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपने बदलते भारत को देखा है विकसित भारत का आधार तैयार हो रहा है। जो भी परिवर्तन हो रहा है इसका नेतृत्व भले ही नरेंद्र मोदी कर रहे हैं, लेकिन इसमें आप सभी लोगों का योगदान है। आज आतंकवाद खत्म हो रहा है, नक्सलवाद दम तोड़ रहा है, देश की सीमाएं सुरक्षित हैं। कांग्रेस और सपा की सरकार में दंगे होते थे। देश में चारों तरफ विस्फोट होते थे। आतंकवाद रोकने में सरकार विफल थी। कांग्रेस और सपा में इच्छा शक्ति का अभाव था। वह इस समस्या का समाधान नहीं चाहते थे और सिर्फ बहाने बनाते थे, लेकिन आज यह सभी समाप्त हो रहा है।

आज का नया भारत किसी को छेड़ता नहीं है, और अगर कोई भारत को छेड़ता है तो भारत उसे छोड़ना भी नहीं है। देश में एक्सप्रेस वे, हाईवे बन रहे हैं, रेल सुविधाओं का विस्तार हो रहा है, स्वास्थ्य सुविधाएं अच्छी हो रही हैं। हर घर नल योजना से सभी को जोड़ा जा रहा है। कहा कि चार जून को नतीजे आने के बाद 70 से ऊपर के प्रत्येक बुजुर्ग को 5 लाख की बीमा का लाभ दिया जाएगा। सभी गरीबों के अपने पक्के मकान होंगे। सपा और कांग्रेस के लोग चुनाव में झूठ का सहारा ले रहे हैं। वह भाजपा पर संविधान बदलने का आरोप लगाते हैं। संविधान का सबसे ज्यादा सम्मान बीजेपी करती है। सपा और कांग्रेस के लोग ओबीसी का आरक्षण बांटना चाहते हैं।

यह देश में पर्सनल लॉ कानून लागू करना चाहते हैं। तालिबानी शासन लागू करना चाहते हैं। हम इसका विरोध करते हैं। सपा और कांग्रेस के लोग कहते हैं कि चुनाव जीतने के बाद हम अल्पसंख्यक समाज को खाने-पीने की स्वतंत्रता देंगे। आज किसके पास खाने पीने की स्वतंत्रता नहीं है। यह लोग गो हत्या को बढ़ावा देना चाहते हैं जो हम लोग नहीं होने देंगे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours