भारत और बांग्लादेश के बीच टी 20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज 

Estimated read time 0 min read

नई दिल्ली।  जीत के रथ पर सवार भारतीय टीम की नजरें अब दिल्ली में बुधवार को होने वाले दूसरे टी20 मैच को जीतकर टी20 सीरीज पर कब्जा करने पर होंगी। भारत ने ग्वालियर में खेले गए पहले मैच को एकतरफा अंदाज में सात विकेट से अपने नाम किया था और अब सूर्यकुमार यादव की अगुआई वाली टीम टी20 सीरीज जीतने से एक कदम दूर है। भारत ने पहले मैच में मयंक यादव और नीतीश रेड्डी को डेब्यू का मौका दिया था और अब देखने वाली बात होगी कि टीम प्रबंधन विजयी संयोजन के साथ उतरता है या बेंच स्ट्रेग्थ को आजमाता है।

भारत ने पहले मैच में किया ऑलराउंड प्रदर्शन 
ऋषभ पंत, अक्षर पटेल और जसप्रीत बुमराह जैसे प्रमुख खिलाड़ियों को विश्राम दिए जाने के बावजूद भारतीय टीम ने ग्वालियर में पहले मैच में जिस तरह से शुरू से लेकर आखिर तक अपना दबदबा बनाए रखा उससे सीमित ओवरों की क्रिकेट में उसकी मजबूत बेंच स्ट्रेंथ का पता चलता है। भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन इस मैच में अपनी चमक बिखेरने के लिए आतुर होंगे। उन्होंने 2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था लेकिन प्रदर्शन में निरंतरता नहीं होने के कारण वह अंदर बाहर होते रहे।

कहां होगा मैच

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा।

कब होगा मैच

भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला 09 अक्टूबर, बुधवार को खेला जाएगा, भारतीय समय के अनुसार मुकाबला शाम 7 बजे सुरु होगा।

टीवी पर कहां देखें लाइव

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले दूसरे टी20 को भारत में टीवी पर स्पोर्ट्स 18 के जरिए लाइव प्रसारित किया जाएगा।

‘फ्री’ में कहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

भारत और बांग्लादेश के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जाने वाले दूसरे टी20 को जियो सिनेमा पर ‘फ्री’ में लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours