हल्द्वानी की दो नाबालिग छात्राओं की गुमशुदगी के मामले में महिला आयोग अध्यक्ष ने लिया संज्ञान

Estimated read time 0 min read



एसएसपी नैनीताल को जल्द से जल्द बालिकाओं को सकुशल ढूंढने के दिए निर्देश

नैनीताल। हल्द्वानी में बनभूलपुरा की दो नाबालिगों के गुमशुदगी की ख़बर के मामले में उत्तराखण्ड राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कण्डवाल ने संज्ञान लेते हुए एसएसपी नैनीताल पी.एन. मीणा से फोन पर वार्ता करते हुए घटना की जानकारी ली साथ ही उन्होंने निर्देशित किया कि जल्द से जल्द दोनों नाबालिग बालिकाओं को ढूंढ कर सकुशल उनके परिजनों को सौंपा जाए।

एसएसपी नैनीताल पीएन मीणा ने जानकारी में बताया कि हल्द्वानी के बनभूलपुरा निवासी कक्षा 11 की 15 वर्षीय छात्रा व उसी छात्रा के घर में किराये पर रहने वाली कक्षा 9 की छात्रा दिनाँक 20 जून बृहस्पतिवार शाम से लापता हैं। दोनों लड़कियाँ नाबालिग है और हिन्दू परिवार से है, एक विशेष समुदाय के युवक द्वारा उन्हें बहला फुसलाकर भगा लेजाने का आरोप है, जिनकी लोकेशन ट्रेसिंग पर लगी है जल्द ही पुलिस द्वारा उनको पकड़ कर लिया जाएगा।

परिजनों का आरोप है कि उक्त युवक उसी मोहल्ले का है जिसने दोनों छात्राओं को बहला फुसलाकर अपनी बातों में फंसाया और मंगलपड़ाव से मैजिक में बैठाकर उन्हें लालकुआं ले गया। उसके बाद उन्हें अन्य जगह ले गया है। राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष ने इस मामले में सख्ती से कार्रवाई करने के निर्देश दिए है साथ ही उन्होंने कहा की जल्द से जल्द उक्त मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर वैधानिक करवाई की जाए। जिसपर एसएसपी मीणा ने बताया की नाबालिगों को जल्द सकुशल बरामद कर लिया जाएगा। इसके लिए दो टीम लगी है और जल्द ही आरोपी भी पकड़ा जाएगा।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours